main page

नॉटेड शॉर्ट ड्रेस में आलिया ने बिखेरा जलवा, न्यू लुक की तस्वीरें वायरल

Updated 05 March, 2020 10:16:01 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बॉलीवुड में लंबा सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस ने सभी के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। फिल्मों में अपने शानदार किरदार के अलावा आलिया फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए भी जानी जाती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बॉलीवुड में लंबा सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस ने सभी के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। फिल्मों में अपने शानदार किरदार के अलावा आलिया फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए भी जानी जाती है।

Bollywood Tadka

बुधवार रात 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' एक्ट्रेस को मुंबई में एक फिल्म स्क्रीनिंग के लिए स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान आलिया का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट पर्पल नॉटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुईं है, जिसे उन्होंने येलो कलर की हाई हील्स से ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और खुले बालों में आलिया प्रिंसेस दिखाई दे रही हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आलिया इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल यानी दिसंबर में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

alia bhattlookedstunningfilm screeningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...