main page

स्टाइलिश लुक में पिंक सिटी जयपुर पहुंची आलिया भट्ट,एयरपोर्ट पर सेफ्टी का यूं रखा ध्यान

Updated 14 March, 2021 11:55:38 AM

स्टाइल क्वीन आलिया भट्ट हमेशा ही अपने फैशन को ऑन प्वाइंट रखती हैं। जब भी आलिया को पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता तो वह अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं। आलिया का एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंफ्रेटेबल भी होता है। हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। आलिया की ये तस्वीरें पिंक सिटी जयपुर के एयरपोर्ट की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट स्ट्राइप्ड क्राॅप टाॅप के साथ ग्रीन ट्रैक पैंट में कूल दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और हाई पोनी से कंप्लीट किया था।

मुंबई: स्टाइल क्वीन आलिया भट्ट हमेशा ही अपने फैशन को ऑन प्वाइंट रखती हैं। जब भी आलिया को पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता तो वह अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं। आलिया का एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंफ्रेटेबल भी होता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। आलिया की ये तस्वीरें पिंक सिटी जयपुर के एयरपोर्ट की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट स्ट्राइप्ड क्राॅप टाॅप के साथ ग्रीन ट्रैक पैंट में कूल दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और हाई पोनी से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए आलिया ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। एयपोर्ट पर आलिया सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया इन दिनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था,जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इसके अलावा आलिया ब्रह्मास्त्र, RRR जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Alia Bhattstylish lookJaipur airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...