main page

अफगानिस्तान में तालिबानी कब्जे पर आलिया भट्ट की मां का ट्वीट-'यह कैसी दुनिया एक देश स्वतंत्रता का जश्न मना रहा है तो दूसरा खो रहा है'

Updated 16 August, 2021 01:07:02 PM

अफगानिस्तान में तालिबान का शासन हो गया है। रविवार (15 अगस्त) को जहां पूरा भारत अपनी आजादी का जश्न मना रहा था। वहीं दूसरी अफगानिस्तान अपनी आजादी के लिए लड़ रहा था। लेकिन अब तालिबानी लड़ाकों ने राजधानी काबुल को भी कब्जे में ले लिया। राष्ट्रपति भवन पर तालिबान का झंडा लहराने के बाद राष्ट्रपति अशरफ गनी ने इस्तीफे की घोषणा कर दी और देश छोड़ दिया।तालिबानी कब्जे के बाद अफगानिस्तान में स्थिति भयावह बनी हुई है।लोग बिना सामान लिए ही देश छोड़कर भाग रहे हैं। अब इस अफगानिस्तान महासंकट पर स्टार्स की प्रतिक्रिय

मुंबई: अफगानिस्तान में तालिबान का शासन हो गया है। रविवार (15 अगस्त) को जहां पूरा भारत अपनी आजादी का जश्न मना रहा था। वहीं दूसरी अफगानिस्तान अपनी आजादी के लिए लड़ रहा था। लेकिन अब तालिबानी लड़ाकों ने राजधानी काबुल को भी कब्जे में ले लिया। राष्ट्रपति भवन पर तालिबान का झंडा लहराने के बाद राष्ट्रपति अशरफ गनी ने इस्तीफे की घोषणा कर दी और देश छोड़ दिया।

Bollywood Tadka

तालिबानी कब्जे के बाद अफगानिस्तान में स्थिति भयावह बनी हुई है।लोग बिना सामान लिए ही देश छोड़कर भाग रहे हैं। अब इस अफगानिस्तान महासंकट पर स्टार्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।

Bollywood Tadka

अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी अफगानिस्तान महासंकट पर एक ट्वीट किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा- 'जब एक देश अपनी आजादी सेलिब्रेट कर रहा था। वहीं दूसरा उसे (आजादी) खो रहा था। ये कैसी दुनिया है।' सोनी राजदान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।बता दें कि अफगानिस्तान से अमेरिकी सेना की रवानगी के बाद तालिबान ने अफगानिस्तान की सत्ता पर कब्जा किया। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनी ने अपने करियर की शुरुआत अंग्रेजी थिएटर से की थी। वह दूरदर्शन के हिट टेलीविजन शो 'बुनियाद' में सुलोचना की भूमिका निभाती हुई नजर आई थी। इसके बाद सोनू कई बाॅलीवुड फिल्मों में काम किया। सोनी राजदान आखिरी बार 'नो फादर्स इन कश्मीर' और वार जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं। 


alia bhattmothersoni razdanTalibanAfghanistanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...