main page

बर्थ-डे पर आलिया ने दिया फैंस को तोहफा, 'कलंक' के नए पोस्टर में दिखी सादगी

Updated 15 March, 2019 01:35:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपन जन्मदिन मना रही है। आलिया के बर्थ-डे के खास मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म ''कलंक'' से आलिया का दूसरा पोस्ट रिलीज किया है। इसमें आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाइट पिंक कलर का दुपट्टा सिर पर लिया हुआ है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपन जन्मदिन मना रही है। आलिया के बर्थ-डे के खास मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म 'कलंक' से आलिया का दूसरा पोस्ट रिलीज किया है। इसमें आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाइट पिंक कलर का दुपट्टा सिर पर लिया हुआ है। ये फिल्म की भव्यता को दिखा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया का फिल्म में नाम रूप है। इससे पहले भी आलिया का पोस्टर सामने आ चुका है। इसमें वह राजकुमारी के किरदार में नजर आ रही थी। 

 

 

बता दें कि फिल्म 'कलंक' में आलिया के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। फिल्म की कहानी की बात करें तो अंग्रेजों के दौर में लाहौर की हीरा मंडी के लोहारों द्वारा की गई बगावत पर बनी है। ये फिल्म 1940 के बैकड्रॉप पर बनी है। फिल्म के किरदारों के ऐसे लुक देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी धमाकेदार होेेनें वालीं हैं।
 

: Konika

alia bhattnew posterkalankkaran joharBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...