main page

तो इस वजह से भंसाली के साथ अभी काम नहीं करेगी आलिया

Updated 15 September, 2018 10:58:45 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करेगी। बॉलीवुड में चर्चा हो रही थी कि आलिया को भंसाली अपनी अगली पीरियड...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करेगी। बॉलीवुड में चर्चा हो रही थी कि आलिया को भंसाली अपनी अगली पीरियड ड्रामा फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं लेकिन अब बात बनती नही दिख रही। कहा जा रहा है कि भंसाली ने इस फिल्म में आलिया की जगह दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया है। यदि ऐसा होता है तो यह भंसाली के साथ दीपिका की चौथी फिल्म होगी।  
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि आलिया को यह फिल्म नहीं मिलने का मुख्य कारण करण जौहर हैं। आलिया, करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी काम कर रही हैं। आलिया भी भंसाली की फिल्म करना चाहती थीं लेकिन उसी समय करण ने अपनी फिल्म की घोषणा कर दी। अब फैन्स को आलिया और भंसाली की फिल्म के लिए और लंबा इंतजार करना होगा। कहा जाता है कि भंसाली ने पहले भी 11 साल की आलिया को फिल्म ‘हमारी जान हो तुम’ ऑफर की थी जिसमें उन्हें बाल दुल्हन बनना था लेकिन यह फिल्म कभी बनी ही नहीं। अब एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूक गईं हैं।

: Pawan Insha

alia bhattbollywoodbansali filmbollywood news

loading...