main page

'जी ले जरा' पर आलिया भट्ट ने शेयर किया अपडेट, कहा, 'इट्स हैप्निंग'

Updated 02 August, 2022 09:58:51 PM

फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जी ले जरा' पर आलिया भट्ट ने शेयर किया अपडेट, कहा, 'इट्स हैप्निंग'

नई दिल्ली। पिछले साल फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित अपनी अगली रोड-ट्रिप डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट जी ले जरा की घोषणा की थी। इस फिल्म के लिए तीन ए- लिस्ट एक्ट्रेस आलिया, भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया। फिल्म के एलान के बाद ही इंटरनेट पर हर तरफ तीन पॉवरहाउस एक्ट्रेस के साथ की खबर सुर्खियां बन गई और सभी स्क्रीन पर तीनों को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हो गए।
  

हालांकि फिल्म को लेकर जहां ऐसी खबरे हैं कि फिल्म बन भी रही है या नहीं, वहीं आलिया भट्ट ने इन सभी अटकलों पर फुल स्पॉट लगा दिया हैं। आलिया भट्ट ने कहा, "इट्स हैप्निंग... हम अगले साल फ्लोर्स पर जाएंगे। बेशक हम इस साल फ्लोर पर नहीं जा सकते (उनकी गर्भावस्था की ओर इशारा करते हुए)। हम उस फिल्म को छोड़ नहीं दे रहे हैं। हम इसके लिए लड़ रहे हैं और हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हैं। यह काफी बड़ा होने वाला है और हम और इंतजार नहीं कर सकते।

 

इस बीच जी ले जरा को लेकर काफी चर्चा है और कहा जाता है कि यह सहयोग अब तक के सबसे बड़े सहयोगों में से एक है। जी ले जरा जैसे बड़े और प्रॉमिसिंग प्रोजेक्ट के लिए निर्माताओं ने टॉप की तीन पावरहाउस एक्ट्रेसेज को साथ लेकर आए हैं। बता दें, एक्सेल एंटरटेनमेंट भारत के लीडिंग प्रोडक्शन हाउस में से एक है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

farhan akhtarfilm jee le zaraalia bhattkatrina kaifpriyanka chopra jonas

loading...