main page

आलिया भट्ट को पसंद आई एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह', तारीफ में बोली- तुम बहुत खास थे, इतनी प्यारी फिल्म

Updated 16 August, 2021 10:31:41 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ''शेरशाह'' 12 अगस्त को रिलीज हुई है। आलिया ने सिद्धार्थ की ये फिल्म देखी है। एक्ट्रेस को सिद्धार्थ की फिल्म बहुत पसंद आई है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ की तारीफ की है।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को रिलीज हुई है। आलिया ने सिद्धार्थ की ये फिल्म देखी है। एक्ट्रेस को सिद्धार्थ की फिल्म बहुत पसंद आई है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ की तारीफ की है।

Bollywood Tadka
आलिया ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है। आलिया ने लिखा- 'फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म ने मुझे हंसाया और रुलाया और सब कुछ।' आगे सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-  'सिद्धार्थ मल्होत्रा तुम बहुत खास थे। मेरी खूबसूरत कियारा आडवाणी आप सच में बस चमक रहे हैं। पूरी टीम और पूरी कास्ट को बधाई। इतनी प्यारी फिल्म।' आलिया का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म में सिद्धार्थ शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया है। वहीं, कियारा उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आई। जानकारी के लिए बता दें आलिया और सिद्धार्थ ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आई थी। दोनों को एक-साथ कई बार देखा गया था। आलिया और सिद्धार्थ ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी स्वीकार नहीं किया था। अब आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

alia bhattpraisedex boyfriend sidharth malhotrafilm shershaahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...