main page

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से लेकर मलायलम एक्टर विजय बाबू की गिरफ्तारी तक, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 28 June, 2022 07:35:09 AM

सोमवार की सुबह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फैंस कों ऐसी खबर सुनाई जिसने हर किसी का दिन बना दिया। खबर है आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी। जहां एक तरफ कपूर खान के घर से गुडन्यूज आईं। वहीं जैकलीन एक बार फिर ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईडी के सामने पेश हुईं। जैकलीन के अलावा मलायलम एक्टर विजय बाबू भी कानूनी प

मुंबई: सोमवार की सुबह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फैंस कों ऐसी खबर सुनाई जिसने हर किसी का दिन बना दिया। खबर है आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी। जहां एक तरफ कपूर खान के घर से गुडन्यूज आईं। वहीं जैकलीन एक बार फिर ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईडी के सामने पेश हुईं। जैकलीन के अलावा मलायलम एक्टर विजय बाबू भी कानूनी पचड़े में फंसे। एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। अगर आपने ये खबरें मिस कर दी हैं तो चिंता मत करिए हम आपको इन खबरों से रूबरू होने का मौका लेकर आए हैं। आइए डालते हैं खबरों पर एक नजर...

 

शादी के 2 महीने बाद मां बनने जा रही हैं आलिया भट्ट

कपूर खानदान के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। नीतू कपूर जल्द ही दादी बनने जा रही हैं। जी, हां कपूर खानदान की छोटी बहू यानि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। सोमवार की सुबह आलिया भट्ट अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर यह खुशखबरी दी है। शेयर की तस्वीर में आलिया हाॅस्पिटल बेड पर लेटी दिख रही हैं। आलिया के पास रणबीर कपूर बैठे हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- 'हमारा बच्चा... जल्द आ रहा है।'

यौन उत्पीड़न मामले में मलयालम एक्टर विजय बाबू गिरफ्तार 

मलयालम एक्टर विजय बाबू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि यौन उत्पीड़न मामले में विजय बाबू को अरेस्ट कर लिया गया है। विजय बाबू पर अप्रैल 2022 में एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। अब जब वह एर्नाकुलम पुलिस के सामने पेश हुए तो उन्हें सोमवार 27 जून को कोच्चि से गिरफ्तार कर लिया गया।

DID Li'l Masters 5:9 साल के नोबोजित नारजारी के सिर सजा जीता का ताज


रविवार 26 जून को रियालिटी डांस शो 'DID Li'l Masters' के सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले था। इस साल की ट्राॅफी असम के नोबोजित नारजारी के सिर सजी।  9 साल के नोबोजित नारजारी ट्राॅफी के साथ 5 लाख का इनाम घर लेकर गए।  सागर, नोबोजित, अप्पन, आध्याश्री और इशिता टॉप 5 कंटेस्टेंट पहुंचे और फिनाले में परफॉर्म किया। जहां नोबोजित कोविनर  चुना गया। वहीं अप्पन और आध्याश्री को फर्स्ट और सेकंड रनर अप घोषित किया गया।

 

ईडी ऑफिस पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर मामले में हुई पूछताछ 

 एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था और उनकी कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। जैकलीन को सोमवार को ईडी ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ईडी के सामने पेश हुई। इससे पहले भी एक्ट्रेस से इस मामले में दो-तीन बार पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब चंद्रशेखर के साथ उनकी कथित दोस्ती के सामने आने के बाद उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

 

US कोर्ट ने महिलाओं से छीना अबॉर्शन का अध‍िकार तो टूटा प्रियंका का दिल 

इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ाइंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में प्रियंका ने अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के गर्भपात कानून पर अपनी राय रखी। दरअसल, अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने बीते दिनों पांच दशक पुराने एतिहासिक रो बनाम वेड फैसले को पलट दिया है। यूएस के सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला दिया है कि कोई भी लड़की बिना इजाजत अबॉर्शन नहीं करा सकती है। प्रियंका ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति मिशेल ओबामा की पोस्ट शेयर कर इस फैसले को दिल टूटने वाला बताया। 

रणदीप हुड्डा ने दी सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर को मुखाग्नि

पाक की कोट कलाखपत जेल में शहीद हुए बलिदानी सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर अब हमारे बीच नहीं रहीं। दिल का दौरा पड़ने से दलबीर कौर का निधन हो गया। दलबीर ने शनिवार की रात को अमृतसर के निजी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार रविवार को भिखीविंड में किया गया। दलबीर कौर के निधन की खबर सुनते ही बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा उनके अंतिम संस्कार के लिए तुरंत मुंबई से निकल गए।रणदीप हुड्डा ने न केवल दलबीर कौर को 'कंधा' दिया बल्कि मुखाग्नि भी दी। 

'देखा एक ख्वाब' फेम श्रीतमा मुखर्जी ने रचाई शादी

'देखा एक ख्वाब' फेम एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी रियल लाइफ में दुल्हन बन गई हैं। श्रीतमा मुखर्जी ने 23 जून 2022 को मुंबई के एक होटल में  लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आकाश साहनी संग शादी रचाई। यह एक इंटीमेट प्रोग्राम था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।लुक की बात करें तो श्रीतमा मुखर्जी इन स्पेशल दिन पर पारंपरिक रेड साड़ी कैरी की जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके दूल्हे आकाश पेस्टल रंग की शेरवानी, मैचिंग पगड़ी और एक शाही ब्रोच में काफी जच रहे थे। 

चिकनी चमेली' बन शहनाज ने लूटी महफिल

पंजाबी की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन खबरों में छाई रहती हैं। कभी वो सलमान खान को गले लगा लेती हैं तो कभी रैंप पर अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसी बीच अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो  'उमंग 2022' के सेलिब्रेशन के मौके का है। इस मौके पर 'पंजाब की कटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल ने भी स्टेज पर कैटरीना कैफ के गाने पर शानदार डांस दिखाया। 'चिकनी चमेली' बनकर शहनाज ने यूं कमर हिलाई की हर कोई बस उन्हें देखता रह गया। 

टीवी की 'सीता' से मिलने पहुंचे महाभारत के 'कृष्ण'

हाल ही में टीवी की 'सीता' यानि दीपिका चिखलिया ने 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं। शेयर की तस्वीर में दीपिका पीले कुर्ते में खूबसूरत नजर आ रही हैं।वहीं  नीतीश ब्लू शर्ट में दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है। तस्वीर के साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा-'हरे रामा, हरे कृष्णा। अंदाजा लगाइए कि कौन आया है? इस तस्वीर के बाद तो लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। फैंस दो आइकॉनिक कैरेक्टर्स को साथ देख जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं।

 

सिंगर केके की बेटी की लोगों से अपील, बोलीं- टीम पापा की सेकेंड फैमिली, उनके खिलाफ नफरत न फैलाएं

बॉलीवुड सिंगर केके का 31 मई 2022 को निधन हो गया था। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत खराब हो गई थी और अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उनकी मौत हो गई थी। केके की मौत से परिवार, इंडस्ट्री और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। इसके बाद सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि केके की जान बच सकती थी अगर उन्हें टाइम पर इलाज मिल जाता। लोग केके की पूरी टीम और उनके मैनेजर्स हितेश भट और शुभम भट के खिलाफ नफरत भरी पोस्ट फैंस लिखने लगे। अब सिंगर की टीम के बचाव में खुद उनकी बेटी तामरा उतरी हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattPregnancyVijay BabuArrestShehnaaz Gill10 Big newsentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...