main page

आलिया भट्ट की 'राजी' ने बॉक्स ऑफिस पर किया बड़ा धमाका, जानें 3 दिनों की ताबड़तोड़ कलेक्शन

Updated 14 May, 2018 09:52:20 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म "राजी" ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि काफी शानदार है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने तीन दिनों में ही अपना बजट पार कर लिया है। लिहाजा, अब फिल्म जो भी कमाएगी, वह प्रॉफिट का हिस्सा होगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म "राजी" ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि काफी शानदार है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने तीन दिनों में ही अपना बजट पार कर लिया है।

 

लिहाजा, अब फिल्म जो भी कमाएगी, वह प्रॉफिट का हिस्सा होगा। फिल्म में देशभक्ति के लिए जुनून दिखाया गया है जिसकी वजह से समीक्षकों से पॉजिटिव रिस्पॉस मिला है। वहीं, दर्शकों ने भी राजी को खासा प्यार दिया। अब इसमें कोई शक नहीं है कि पहले हफ्ते भी फिल्म की कमाई जारी रहेगी।

 

बता दें कि फिल्म 11 मई को सोलो रिलीज हुई है। जबकि अगले शुक्रवार भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने का काफी समय है। फिल्म लगभग 25 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। इसीलिए फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 50 करोड़ की कमाई करनी होगी। फिल्म के क्रेज को देखते हुए फिलहाल यह मुश्किल नहीं लगता है। 
 

:

alia bhattraaziweekendbox officecollection

loading...