main page

एयरपोर्ट पर रणबीर-आलिया की मैचिंग, लवबर्ड्स के चेहरे पर साफ दिखीं थकावट

Updated 20 June, 2019 01:24:01 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग में बिजी है। खबर के अनुसार, रणबीर ने आलिया के साथ मिलकर फिल्म के कुछ सीन दोबारा शूट कर रहे हैं। इस वजह से ये दोनों पिछले कुछ दिनों पर वाराणसी में थे। अब ये कपल मुंबई वापिस लौट आया है। हाल ही में इन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस समय दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी है। खबर के अनुसार, रणबीर ने आलिया के साथ मिलकर फिल्म के कुछ सीन दोबारा शूट कर रहे हैं। इस वजह से ये दोनों पिछले कुछ दिनों पर वाराणसी में थे।

 

Bollywood Tadka

 

अब ये कपल मुंबई वापिस लौट आया है। हाल ही में इन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस समय दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए थे। रणबीर-आलिया दोनों ही व्हाइट कलर में काफी डैशिंग लग रहे है। दोनों के चेहरे पर थकावट साफ नजर आ रही थी। यहां इन्होंने मीडिया को कोई पोज नहीं दिया। 

 

Bollywood Tadka


बात अगर 'ब्रह्मास्त्र' की करें तो, इस फिल्म में आलिया और रणबीर लीड रोल में दिखाई देंगे। वाराणसी में 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए पहुंचे लवबर्ड अचानक मुंबई सोमवार को लौट आए थे।

 

Bollywood Tadka

 

मिली जानकरी के मुताबिक, वाराणसी में शूटिंग के दौरान आलिया के पेट में दर्द होने लगा।

 

Bollywood Tadka

 

तेज दर्द के बावजूद आलिय भट्ट काम करना चाहती थी, लेकिन डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बड़ा फैसला लेते हुए पैकअप कर दिया।

 

Bollywood Tadka

 

खबर के अनुसार, वाराणसी में 'ब्रह्मास्त्र' का ये गाना शूट होना था। अब फिल्म की टीम फिर से एक बार वाराणसी नवंबर में जाएगी और गाना शूट करेंगी।

Bollywood Tadka

 

: Konika

alia bhattranbir kapoorairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...