main page

शादी के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट हुए आलिया-रणबीर, गर्ल फैंस के गले लग पोज देती एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल

Updated 05 May, 2022 01:29:21 PM

14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गए हैं। शादी के दो दिन बाद ही रणबीर अपने काम पर लौट गए थे। वहीं कपूर खानदान की बहू भी शादी के 5 दिनों बाद ही फिल्म शूटिंग के लिए रवाना हो गई थीं। शूट के चलते कपल एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाए। इसी बीच बीती रात आलिया-रणबीर को शादी के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गए हैं। शादी के दो दिन बाद ही रणबीर अपने काम पर लौट गए थे। वहीं कपूर खानदान की बहू भी शादी के 5 दिनों बाद ही फिल्म शूटिंग के लिए रवाना हो गई थीं। शूट के चलते कपल एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाए। इसी बीच बीती रात आलिया-रणबीर को शादी के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 
 

Bollywood Tadka


इस दौरान आलिया भट्ट का बेहद स्वीट जेस्चर देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

फिल्म सिटी में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस अपनी छोटी-छोटी गर्ल फैंस के गले लग पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान आलिया का ब्लैक लुक देखने को मिला। ब्लैक टॉप और मैचिंग पेंट में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka


वहीं रणबीर कपूर भी इस दौरान ब्लैक टी शर्ट में स्मार्ट दिखे। मीडिया को कुछ देर पोज देने के बाद रणबीर आलिया गाडी़ में बैठकर चले गए। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों रॉकी एंड रानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इसके अलावा वह जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर संग फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattRanbir KapoorspottedweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...