FacebookTwitterg+Mail

लोकसभा इलेक्शन में वोट नहीं करेंगी आलिया भट्ट, ये है वजह

alia bhatt reveal that she cannot vote
13 April, 2019 05:21:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह वोट नहीं दे सकती हैं। बता दे कि इंडिया टुडे के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आलिया ने इस बारे में बताया। इंटरव्यू में उनके साथ वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी थे। इस दौरान जब उन सबसे पूछा गया है कि लोकसभा इलेक्शन में वो अपना वोट देने जा रहे हैं, तो इस सवाल के जवाब में वरुण, सोनाक्षी और आदित्य तो कहते हैं कि हां हम वोट देने जा रहे हैं और ये जरूरी भी है।

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर

वरुण कहते हैं कि हम सभी अपनी ड्यूटी पूरी करेंगें, वोट देंगे। लेकिन आलिया धीमी आवाज में कहती हैं कि वह वोट नहीं दे सकती क्योंकि उनके पास इंडिया की सिटीजनशिप और पासपोर्ट नहीं हैं। दरअसल, आलिया के पास ब्रिटिश सिटीजनशिप और पासपोर्ट है। उनकी मां सोनी राजदान के पास भी ब्रिटिश नागरिकता है। बता दें कि वह अपना वोट तभी डाल सकती हैं जब उनके पास इंडियन सिटीजनशिप हो और उन्हें इंडियन पासपोर्ट मिल जाए।

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर

फिल्म 'कलंक' की बात करें तो इसकी कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर बेस्ड है। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपए में बनाया है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर

 


alia bhatt revealvote kalankBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...