main page

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से लीक हुआ Alia Bhatt का लुक, रानी चटर्जी के लुक में छाईं एक्ट्रेस

Updated 04 March, 2023 10:26:15 AM

दूसरी वीडियो में आलिया और रणवीर को करण जोहर के साथ सेट पर बैठे हुए देखा जा सकता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर काम पर लौट आई हैं। पिछले साल बेटी राहा को जन्म देने के बाद से एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही थी, और अपनी नन्ही परी के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रही थीं। वहीं, अब आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शुटिंग में बिजी हो गई हैं। इस बीच शूटिंग के दौरान की एक फोटो सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

 

फिल्म के सेट से लीक हुआ आलिया का लुक
बता दें कि, टीम ने फिल्म के बड़े हिस्से को पूरा कर लिया है और वे फिलहाल कश्मीर में एक गाने की शूटिंग में लगे हुए हैं। इस दौरान आलिया की कश्मीर में शूटिंग के दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें लीक हो गई है, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। वीडियो में न्यू मॉमी आलिया का फिट और खूबसूरत लग रही हैं। एक क्लीप में आलिया रेड कलर की ड्रेस में कार में बैठी नजर आ रही हैं। इस गाने का सीन बताया जा रहा है। ये वीडियो एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- "आलिया भट्ट रानी चटर्जी के रूप में बेहद खूबसूरत।"


वहीं, दूसरी वीडियो में आलिया और रणवीर को करण जोहर के साथ सेट पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा एक और वीडियो में आलिया बैकग्राउंड डांसर्स के साथ गाने की शूटिंग करती नजर आ रही हैं। इस दौरान आलिया ने सेट पर एक फैन के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई है। 

 

इस दिन रिलीज होगी आलिया-रणवीर की फिल्म
बता दें कि, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम रोल में हैं। फिल्म को करण जौहर के डायरेक्ट कर रहे हैं। पहले फिल्म को इसी साल अप्रैल में रिलीज करना था। लेकिन अब ये फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Content Editor: kahkasha

Alia BhattRanvir SinghKaran JoharRocky Aur Rani Ki Prem KahaniAlia Upcoming Filmentertainment news

loading...