main page

अलिया भट्ट की बिना मेकअप की फोटो हुई वायरल, जानिए वजह

Updated 08 September, 2019 12:47:17 PM

कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर आई थीं, जिसमें दोनों केन्या में सफारी राइड का इंजॉय करते देखे गए थे। अब, ये एक्ट्रेस ने खुद की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें उन्हें मसाई मारा नेशनल रिजर्व में एक हरे रंग की शर्ट और शॉर्ट्स में रिजर्व के सुंदर सीन्स का आनंद लेते देखा जा सकता है

बॉलीवुड तड़का टीम। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर आई थीं, जिसमें दोनों केन्या में सफारी राइड का इंजॉय करते देखे गए थे। अब, ये एक्ट्रेस ने खुद की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें उन्हें मसाई मारा नेशनल रिजर्व में एक हरे रंग की शर्ट और शॉर्ट्स में रिजर्व के सुंदर सीन्स का आनंद लेते देखा जा सकता है। तस्वीरों में उनके साथ कैमरा बैग भी दिख रहा था। यह कहना गलत नहीं होगा कि आलिया का नो-मेकअप लुक इंटरनेट पर लोगों के दिल जीत रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.. let’s wander where the Wi-Fi is weak 🌿

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Sep 7, 2019 at 9:15am PDT

तस्वीर को शेयर करते हुए, आलिया भट्ट ने लिखा: "चलो घूमते हैं, जहां वाई-फाई कमजोर है।" ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसे कुछ ही घंटों में दस लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए डायना पेंटी और सोफी चौधरी सहित कई सेलिब्रिटी ने कमेंट सेक्शन में फोटो की तारीफ़ की। डायना पेंटी ने लिखा "लवली," , जबकि सोफी ने लिखा "ब्यूटीफुल"

 

एक अलग पोस्ट में, आलिया भट्ट ने एक सेल्फी पोस्ट की और लिखा: "सन-ब्लश" एशा गुप्ता और जैकलीन फर्नांडीज जैसी एक्ट्रेस ने आलिया के लिए कमेंट सेक्शन में हार्ट कमेंट किए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sun-blushed/burnt 🌞

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Sep 7, 2019 at 9:02am PDT

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं।
 

: Smita Sharma

Alia Bhatt Ranbir KapoorKenyaInstagram PostBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityEntertainment News

loading...