main page

रिलीज से पहले ही निशाने पर आईं आलिया की 'सड़क 2',ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottSadak2

30 June, 2020 11:59:11 AM

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इसकी पुष्टि फिल्ममेकर महेश भट्ट ने एक ट्वीट के जरिए की। 21 साल बाद निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी का प्रतीक यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मुंबई: आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इसकी पुष्टि फिल्ममेकर महेश भट्ट ने एक ट्वीट के जरिए की। 21 साल बाद निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी का प्रतीक यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह घोषणा एक विशेष लाइव इवेंट के दौरान की गई, जिसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने शिरकत की थी।

Bollywood Tadka

वहीं इस फिल्म के रिलीज की अनाउसमैंट के बाद से ही सोशल मीडिया पर #BoycottSadak2  ट्रेंड करने लगा है। लोग ट्विटर पर #BoycottSadak2 लिखकर इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।  तमाम लोग महेश भट्ट और आलिया को अपने गुस्सा का निशाना बना रहें हैं। देखें यूजर्स के ट्वीट....

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्टर सुशांत राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म पर डिबेट लंबे समय से चली आ रही है। सुशांत की मौत ने न सिर्फ फैंस को, बल्कि कई स्टार्स को भी ऐसा झकझोरा कि स्टार्स अपनी ही इंडस्ट्री में हो रही राजनीति के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। इस बहस में आलिया भटट्, करण जौहर, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिंन्हा का नाम सबसे पहले लिया जा रहा है। वहीं सुशांत के निधन के बाद महेश भटट् और उनके भाई मुकेश भटट् ने कुछ ऐसी बातों को खुलासा किया था, जिसे लेकर सुशांत के फैंस नाराज हैं। यही कारण है लोग सड़क 2 के रिलीज होने का विरोध कर रहे हैं और फिल्म ने देखने की लोगों से गुजारिश कर रहे हैं। 


alia bhattmahesh Bhatttrolledsadak 2netizensthreatenboycott filmBoycottSadak2sushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...