main page

फिल्म फेयर अवार्ड को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

Updated 27 October, 2019 12:49:47 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में आलिया अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर रणबीर के साथ लंदन गई थीं। आलिया लौट आई हैं और अपना काम शुरू कर दिया है। वह अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के अलावा आलिया यूट्यूब से भी ..

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में आलिया अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर रणबीर के साथ लंदन गई थीं। आलिया लौट आई हैं और अपना काम शुरू कर दिया है। वह अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के अलावा आलिया यूट्यूब से भी अपने प्रशंसकों को अपडेटेड रखती हैं।
Bollywood Tadka
अपने हाल के वीडियो में आलिया ने 2019 के अपने यादगार दिन के बारे में बताया। उन्होंने प्रशंसकों के कुछ सवाल पिक किए और उनका जवाब दिया।        
Bollywood Tadka
आलिया से एक फैन ने पूछा कि साल 2019 का सबसे यादगार दिन कौन सा रहा तो उन्होंने जवाब दिया, मेरे लिए सबसे यादगार दिन तब था जब मुझे फिल्मफेयर अवार्ड मिला था साथ ही रणबीर को भी फिल्मफेयर मिला था।
Bollywood Tadka
आलिया, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के ऑपोजिट दिखाई देंगी।

: Pawan Insha

alia bhattaliafilmfare awardsbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabar

loading...