FacebookTwitterg+Mail

प्यार कभी प्लान करके नहीं किया जाताः आलिया भट्ट

alia bhatt saying about love relationship
18 April, 2019 01:24:43 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। आलिया अपनी फिल्म कलंक से खूब वाहवाही बटौर रही है। आलिया की फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग को खूब प्यार मिल रहा है।इस फिल्म में आलिया एक मुसलमान लड़के जफर (वरुण धवन) को हिंदू लड़की रूप (आलिया) से प्यार हो जाता है, फिल्म की इस कहानी को लव-जिहाद से भी जोड़ा जा रहा है। 
Bollywood Tadka
हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर जुड़े किस्से पर बात करते हुए आलिया का कहना है कि प्यार कभी प्लान करके नहीं किया जाता है और इसमें धर्म का बंधन नही होना चाहिए। आलिया ने कहा कि जब भी कोई दो लोग प्यार में हों तो उनके बीच में जाति और धर्म जैसी बातों को बीच में नहीं आना चाहिए। आलिया ने साफ कहा कि हमारी फिल्म में लव-जिहाद जैसी कोई बात नहीं है। ‘देखिए... प्यार, प्यार होता है, प्यार में कभी भी धर्म का बंधन नहीं होना चाहिए, हमने अपनी फिल्म कलंक में भी यही दिखाया है। प्यार के मामले में धर्म को नहीं आना चाहिए, जब दो लोगों को शादी करनी है, साथ रहना हो या फिर प्यार करना हो... तो धर्म के बारे में नहीं सोचना चाहिए। शायद इस मामले में कुछ लोग मुझसे, मेरे विचारों से सहमत न भी हों, लेकिन मेरा मानना यह है कि दो लोगों को, जो एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं, उन्हें अलग करने के लिए धर्म को बीच में नहीं लाना चाहिए। 
Bollywood Tadka
आलिया ने आगे कहा कि ,यदि वह साथी ठीक नहीं है तो भले आप उससे अलग रहें। क्योंकि वह एक हिंदू है या फिर मुसलमान है, सिफर् इस बात पर दो लोगों को दूर करना बिल्कुल गलत है, मुझे यह बात समझ में नहीं आती है।


alia bhatt love relationship kalank new movie update bollywood bollywood hindi bollywood latest news bollywood updates bollywood top news bollywood tadka
loading...