main page

रणबीर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर आलिया भट्ट ने दिया बयान

Updated 25 April, 2019 02:20:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया और एक्टर रणबीर पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने एक अवार्ड शो के दौरान एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। आलिया और रणबीर की यह एक साथ पहली फिल्म है। आलिया और रणबीर के प्यार के किस्से बॉलीवुड.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया और एक्टर रणबीर पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने एक अवार्ड शो के दौरान एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। आलिया और रणबीर की यह एक साथ पहली फिल्म है। आलिया और रणबीर के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में मशहूर हैं। यहां तक कि दोनों लिव-इन में रहने जा रहे हैं इस बात की भी अफवाह थी। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर एक बयान दिया है। 
Bollywood Tadka
आलिया ने अपने और रणबीर कपूर के लिव-इन रिलेशनशिप की अफवाहों पर जवाब दिया है। आलिया ने इस अफवाह पर पूर्ण विराम लगाते हुए कहा कि वे ऑफिस पर्पज से प्रॉपटी देखने गए थे और यह प्रॉपटी उनके प्रोडक्शन हाउस इटरनेशल सनशाइन प्रोडक्शन के लिए होगा।
 

: Pawan Insha

ranbir kapooralia bhattlive in relationshipbollywoodbollyowod top newsbollywood latest newsbollywood tadkabollywood masalabollywood breakingbollywood updates

loading...