main page

सड़क फिल्म के सीक्वल में काम करने को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

Updated 30 November, 2018 08:20:50 PM

बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इसपर आलिया भट्ट का कहना है कि सड़क के सीक्वल में काम करना सपना पूरा .....

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क (Sadak) का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इसपर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कहना है कि सड़क के सीक्वल में काम करना सपना पूरा होने जैसा है। बता दें इस फिल्म के जरिये महेश भट्ट अरसे बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त , पूजा भट्ट और आदित्य राय कपूर की भी अहम भूमिका होगी।  

आलिया ने फिल्म सड़क को लेकर बचपन को याद करते हुए कहा कि, इस फिल्म में जब मां को खिड़की से बाहर फेंक दिया जाता है तो मैंने पिता महेश भट्ट से कहा था कि आप कैसे मां को ऐसे बाहर फेंक सकते हैं। उस समय मुझे इस बात का ज्ञान नहीं था कि यह महज फिल्म का एक सीन है न कि रीयल लाइफ में ऐसा कुछ हो रहा है।   

आलिया भट्ट ने कहा कि सड़क 2 में काम करना बहुत ही खूबसूरत बात है। यह किसी सपने के सच होने जैसा ही है। मेरे पिता महेश भट्ट इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। इससे बड़ी बात मेरे लिए क्या हो सकती है। सभी लोग मुझ से पूछते रहते थे कि तुम पिता के साथ कब काम करने वाली हो। अब मैं पिता के साथ काम कर रही हूं। यह मेरे लिए बहुत ही खास होगा।

: Pawan Insha

सड़क फिल्मआलिया भट्टsadak 2 moviealia bhat moviebollywood tadka hindi newslatest bollywood news

loading...