FacebookTwitterg+Mail

स्टेज पर आलिया ने रणबीर को कहा -'I Love You', एक्टर ने भी सरेआम किया 'Kiss'

alia bhatt says i love you to ranbir kapoor from stage
24 March, 2019 11:00:00 AM

मुंबई: शनिवार रात मुंबई में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना सहित सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, मौनी रॉय, अक्षरा हासन, राधिका मदान जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की। अवॉर्ड्स फंक्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्टर और  एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

 

बता दें कर आलिया को फिल्म 'राजी' और रणबीर को संजू के लिए अवॉर्ड मिला। इस खास मौके पर जब आलिया को अवॉर्ड दिया जा रहा था तो वो स्टेज पर भावुक हो गई। उन्होंने स्टेज पर एक स्पीच दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanbirKapoor and @aliaabhatt spotted together at the #VimalFilmfareAwards 2019. #VimalElaichi

A post shared by Filmfare (@filmfare) on Mar 23, 2019 at 9:50am PDT

इसमें उन्होंने रणबीर कपूर का जिक्र किया और उन्हें I Love You बोला। आलिया ने स्टेज पर कहा- 'मेघना, मेरे लिए 'राजी' तुम हो। इसमें तुम्हारा खून और पसीना है। विक्की (विक्की कौशल), तुम्हारे बिना ये फिल्म कभी पूरी नहीं होती। मेरे मेंटर होने के लिए करण(करण जौहर) और पापा का शुक्रिया। आज की रात प्यार के लिए, मेरे खास के लिए, I Love You।'

Bollywood Tadka,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो,रणबीर कपूर पिक्चर, आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर

वहीं जब लीडिंग रोल (मेल) में रणबीर कपूर का नाम बेस्ट एक्टर के रूप में घोषित किया गया, तो उन्होंने सबसे पहले आलिया को Kiss किया। इसके बाद रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भी 'हग' किया और अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर चले गए।

Bollywood Tadka,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो,रणबीर कपूर पिक्चर, आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो,आलिया भट्ट पिक्चर

 

 


alia bhattranbir kapoor stagefilmfare awards 2019Bollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...