main page

वॉग ब्यूटी अवार्ड्स में सिल्वर गाउन में जबरदस्त दिखी आलिया

Updated 26 September, 2019 01:31:20 PM

बुधवार की शाम वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2019 में कई सितारों ने बोल्ड अंदाज में शिरकत की। वहीं, आलिया ने भी सिल्वर गाउन में धांसू एंट्री की। एंट्री करते ही सब लोगों की नज़रें आलिया को ही देखते रह गई।

बॉलीवुड तड़क टीम.  बुधवार की शाम वॉग ब्यूटी अवार्ड्स 2019 में कई सितारों ने बोल्ड अंदाज में शिरकत की। वहीं, आलिया ने भी सिल्वर गाउन में धांसू एंट्री की। एंट्री करते ही सब लोगों की नज़रें आलिया को ही देखते रह गई।

Bollywood Tadka
आलिया इस अवार्ड शो में सिल्वर कलर के गाउन में नजर आईं और साथ ही मैचिंग सिल्वर कलर की हील्स उसकी लुक को बेहद आकर्षित बना रही हैं। सिल्वर कलर के चमकीले गाउन ने लोगों की नजरों को उसकी खूबसूरती से बांधे रखा।Bollywood Tadkaयह गाउन फ्रंट से उठा हुआ और पीछे से जमीन को टच कर रहा है। ब्लैक कलर के सिल्की हेयर में फ्रिजी पोनी, मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक उसके चेहरे को चार चांद लगा रही हैं। इस दौरान आलिया कैमरे के सामने क्लिर स्माइल में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगी। फिल्म में उसके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया 'सड़क 2' में आदित्य कपूर के साथ भी नजर आएं।

Bollywood Tadka

alia bhatt pictures

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

alia bhatt imagesalia bhatt picturesalia bhatt photosalia bhatt filmssadak 2brahmastraBollywoodEntertainment

loading...