main page

बाथरोब पहन मिस्ट्री मैन के सामने बैठीं आलिया, तस्वीर देख लोग बोले-'रणबीर है क्या'

Updated 07 July, 2019 04:21:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते दिनों रणबीर कपूर संग न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय कर वापिस मुंबई लौटी हैं। हाल ही में अब आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद लोग उनसे सवाल पूछने लगे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते दिनों रणबीर कपूर संग न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय कर वापिस मुंबई लौटी हैं। हाल ही में अब आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद लोग उनसे सवाल पूछने लगे हैं। 

Bollywood Tadka, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर 

दरअसल, शेयर की गई आलिया की इस तस्वीर में वो बाथरोब पहने हुए एक चेयर पर बैठी हैं। उन्होंने अपने नाक को ढका हुआ है। तस्वीर शेयर कर आलिया ने लिखा है 'मूड'। लेकिन इस फोटो में आलिया के अलावा किसी शख्स की पैर दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है कि उस आदमी ने ही आलिया की इस तस्वीर को क्लिक किया है।

Bollywood Tadka, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर 

वहीं उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद वो रणबीर हैं। लोग उनको कमेंट में लिख रहे हैं कि 'रणबीर कपूर है?'। वहीं अन्य यूजर ने लिखा-'किसका पैर है?'। बता दें कि आलिया इन दिनों रणबीर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।  

Bollywood Tadka, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया ने बीते दिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में खत्म की है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म रणबीर और आलिया के अलावा 
अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर 

 

: Neha

alia bhattranbir kapoorinstagrambollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...