main page

फोटो शेयर कर फिर से ट्रोल्स के आड़े हाथ आईं आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- 'सड़क 2' बनाकर सड़क पर आ गईं

Updated 31 August, 2020 05:06:08 PM

सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म बहुत बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर लगातार इस पर बहस हो रही है। इस कारण बॉलीवुड स्टार्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लगातार ट्रोल किए जाने के कारण कई स्टार्स ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इन स्टार्स में से एक आलिया भट्ट है। जिसे लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया ज

मुंबई. सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म बहुत बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर लगातार इस पर बहस हो रही है। इस कारण बॉलीवुड स्टार्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लगातार ट्रोल किए जाने के कारण कई स्टार्स ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इन स्टार्स में से एक आलिया भट्ट है। जिसे लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ समय पहले आलिया ने अपने अकाउंट का चैट बॉक्स बंद किया था, जिसे उन्होंने फिर से ओपन कर दिया है। आलिया ने हाल ही में अपनी एक नई तस्वीर शेयर की, जिस पर लोगों ने फिर से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्रोल्स आलिया को बख्शने के मूड में अब भी नहीं दिख रहे।

शेयर फोटो में आलिया बेहद खुश नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा-हो सकता है कि आपके साथ जो रहा हो उन सभी इवेंट को आप कंट्रोल नहीं कर पाओ, लेकिन इतना जरूर कर सकते हो कि उससे कमजोर न पड़ो- Maya Angelou 

बीते दिन आलिया ने एक मैगजीन कवर शूट की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को उनकी बहन शाहीन ने खींचा था। इस तस्वीर में आलिया फ्लोरल ड्रेस में हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी लाइफलाइन शाहीन ने ली है यह तस्वीर।'आलिया ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की कि वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं।

लोगों ने उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म 'सड़क 2' को लेकर निशाना साधा। किसी ने लिखा- सड़क 3 पर खड़ी हैं तो किसी ने कहा- जब भी मैं आपको देखता हूं तो मुझे 'सड़क 2' को डिस्लाइक करना ही याद आता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि आलिया ने हाल ही में Elle मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया और इस इंटरव्यू में उनकी बहन शाहीन ने बताया कि ऐक्ट्रेस के लिए पिछले कुछ महीने कैसे रहे।
काम की बात करें तो आलिया भट्ट अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी होंगे।

 

: Smita Sharma

alia bhattsharelatestphotoand getstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...