main page

3 डिग्री ठंड में ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे है आलिया- वरुण, शेयर की तस्वीर

Updated 13 October, 2018 12:15:55 PM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''कलंक'' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म का दूसरा शेड्यूल कारगिल में शूट हो रहा है। हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर वरुण के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म का दूसरा शेड्यूल कारगिल में शूट हो रहा है। हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर वरुण के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में वरुण और आलिया फोटो खिचवाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही आलिया लिखती है- ‘कारगिल एक्स कलंक’।

 

Bollywood Tadka

 

आलिया से पहले वरुण धवन ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कारगिल से 3 डिग्री तापमान के दौरान अपनी शर्ट लेस फोटो शेयर करते हुए सबको हैरान कर दिया था। इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- ‘#KALANK - कारगिल में बर्फ लगने पर एक बड़ा आश्चर्य हुआ था। मैं थोड़ी देर के लिए प्रशिक्षण दे रहा हूं लेकिन मुझे बिलकुल भी यकीन नहीं था कि मैं शर्ट लेस हो कर - 3 डिग्री में कैसे शूट करूंगा। @prashantsixpack मेरी तरफ से था। भगवान महान है, मैं सीन इतिहास को पूरा करने में कामयाब रहा। इसके अलावा कारगिल बहुत खूबसूरत बांध है।‘

 

Bollywood Tadka

 

बात दें, वरुण धवन और आलिया भट्ट की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फ़िल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। जिसके चलते एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी फिल्म 'कलंक' के जारिए दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी मुख्य भूमिका में है। 
 

: Konika

alia bhattvarun dhawankargilkalank

loading...