main page

Unseen: शादी से आलिया भट्ट ने कैट के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कैमरे के सामने यूं फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

Updated 23 April, 2022 05:56:28 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। अब कपल की शादी को लगभग 10 दिन हो चुके हैं। फैंस कपल की खूबसूरत वेडिंग फोटोज से उबर ही रहे हैं कि इसी बीच आलिया ने अपनी शादी की और अनदेखी तस्वीरें शेयर दी हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। अब कपल की शादी को लगभग 10 दिन हो चुके हैं। फैंस कपल की खूबसूरत वेडिंग फोटोज से उबर ही रहे हैं कि इसी बीच आलिया ने अपनी शादी की और अनदेखी तस्वीरें शेयर दी हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं।

Bollywood Tadka

 

शेयर की गई तस्वीरों में से एक में दुल्हन बनी आलिया अपनी पालतू बिल्ली एडवर्ड के साथ खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दूसरी में वह अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में पाल्ली लगाकर बैठी आलिया कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा "कैट ऑफ ऑनर"

Bollywood Tadka


आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे है और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।


बता दें, रणबीर कपूर संग शादी के बाद आलिया भट्ट अपने काम पर लौट आई हैं। वहीं रणबीर भी अपनी अपमकिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। कपल जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में एक साथ स्क्रीन शेयर करता नजर आएगा। 

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattunseen photosweddingRanbir Kapoorcute catBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...