main page

आलिया भट्ट ने पहली बार शेयर की बेटी की झलक! क्यूट तस्वीर पर आई यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़

Updated 16 February, 2023 01:51:37 PM

बी-टाउन कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में बेटी राहा का स्वागत किया। हालांकि, अब तक कपल ने अपनी लाडली का चेहरा रिवील नहीं किया है। फैंस राहा की एक झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच आलिया ने एक क्यूट बेबी की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में बेटी राहा का स्वागत किया। हालांकि, अब तक कपल ने अपनी लाडली का चेहरा रिवील नहीं किया है। फैंस राहा की एक झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच आलिया ने एक क्यूट बेबी की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। इन्हीं में से एक फोटो में एक प्यारी सी बच्ची पिंक आउटफिट में नजर आ रही है। सिर पर पिंक कलर का हेयरबैंड लगाए और पैर में शूज पहने वह बेहद क्यूट लग रही है। इस बच्ची को देखते कमेंट सेक्शन में यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


फैंस लगातार कमेंट कर यही कह रहे हैं कि उन्हें लगा यह राहा की तस्वीर है।

 

Bollywood Tadka

 

तो आपको बता दें, ये तस्वीर आलिया की बेटी राहा की नहीं है। एक्ट्रेस इस बेबी की फोटो शेयर कर कैप्शन में बच्चों के कपड़े को प्रमोट कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी और नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया।
 

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattsharescute baby photofansconfusedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...