main page

साड़ी लुक में आलिया भट्ट ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख लट्टू हुए फैंस

Updated 13 February, 2022 11:09:10 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट साड़ी में नजर आ रही है। साड़ी के किनारों पर ब्लैक बॉर्डर बना हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्लाउज कैरी किया हुआ है। लाइट मेकअप और चोटी से एक्ट्रेस ने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कानों के झूमके आलिया की खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आलिया बहुत जल्द फिल्म 'गंगूबाई कठियावाड़ी' में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया था। इसके अलावा आलिया 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

alia bhattsharesbeautiful photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...