main page

आलिया भट्ट ने शेयर की जवानी और बचपन की तस्वीर, हॉटनेस पर भारी पड़ी क्यूटनेस

Updated 04 June, 2021 03:22:01 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। आलिया आज जितनी हॉट है। बचपन में उतनी ही क्यूट थी। हाल ही में आलिया ने अपनी अब की और बचपन की तस्वीरें शेयर की है, जो चर्चा में बनी हुई है।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। आलिया आज जितनी हॉट है। बचपन में उतनी ही क्यूट थी। हाल ही में आलिया ने अपनी अब की और बचपन की तस्वीरें शेयर की है, जो चर्चा में बनी हुई है।

Bollywood Tadka
आलिया ने दो तस्वीरें शेयर की है। पहली वाली तस्वीर आलिया की अब की है। जिसमें एक्ट्रेस येलो क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने कैप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। आलिया बीच के किनारे बैठी हुई है। दूसरी तस्वीर आलिया के बचपन की है। जिसमें एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'क्योंकि इससे फर्क नहीं पड़ता है कि हम कौन हैं।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आलिया बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और मौनी रॉय नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

Alia BhattsharesyouthchildhoodphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...