main page

First Month Anniversary:आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर संग Mushy तस्वीरें, एक-दूजे की बाहों में कुछ यूं खोया नजर आया कपल

Updated 14 May, 2022 01:43:20 PM

पांच साल की डेटिंगे के बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने बीते महीने शादी रचाई। आलिया और रणबीर14 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी मुंबई के वास्तु भवन में हुई, जहां आलिया और रणबीर दोनों के पास अलग-अलग अपार्टमेंट हैं। वहीं अब कपल की शादी को 14 मई को 1 महीना हो गया है। शादी की वन मंथ एनीवर्सरी पर कपूर खानदान की बहू ने पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं और अपनी सालगिरह मनाती नजर आईं।

मुंबई: पांच साल की डेटिंगे के बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने बीते महीने शादी रचाई। आलिया और रणबीर14 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी मुंबई के वास्तु भवन में हुई, जहां आलिया और रणबीर दोनों के पास अलग-अलग अपार्टमेंट हैं। वहीं अब कपल की शादी को 14 मई को 1 महीना हो गया है। शादी की वन मंथ एनीवर्सरी पर कपूर खानदान की बहू ने पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं और अपनी सालगिरह मनाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

आलिया भट्ट ने बैक टू बैक तीन तस्वीरें अपनी एक महीने की सालगिरह पर शेयर की। पहली तस्वीर में वह रणबीर के गले में बाहें डाल उन्हें प्यार से निहारती दिख रही हैं। ये तस्वीर कपल की मेहंदी सेरेमनी की है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर कपल की रिस्पेशन पार्टी हैं। इसमें रणबीर आलिया को बाहो में जकड़े नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर भी रिस्पेशन पार्टी की हैं। इन तस्वीरों के साथ आलिया ने कई इमोजी कैप्शन में डाली हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि आलिया और रणबीर कपूर ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की। दोनों ने किसी वेडिंग डेस्टिनेशन को नहीं बल्कि अपने घर वास्तु को शादी के लिए चुना। इस शादी में कपूर और भट्ट फैमिली ने शिरकत की।शादी के बाद दोनों ने वास्तु अपार्टमेंट में ही रिसेप्शन पार्टी रखी। जहां शाहरुख खान, गौरी खान, मलाइका अरोड़ा से लेकर तमाम बॉलिवुड स्टार्स पहुंचे थे।

 

काम की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों करण जौहर, धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब रणबीर आलिया बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattMushy PicshubbyRanbir KapoorOne Month Wedding AnniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...