main page

मां और सासू मां पर आलिया भट्ट ने उड़ेला प्यार, Mothers Day पर शेयर की दो मम्मियों संग स्वीट सेल्फी

Updated 08 May, 2022 11:19:49 AM

आज (8 मई) को विश्व भर में मदर डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक अपनी माओं को खास अंदाज में विश करते नजर आ रहे हैं और पोस्ट शेयर कर मां के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी दो मम्मियों यानि मां और मां सासू को विश करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज (8 मई) को विश्व भर में मदर डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक अपनी माओं को खास अंदाज में विश करते नजर आ रहे हैं और पोस्ट शेयर कर मां के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी दो मम्मियों यानि मां और मां सासू को विश करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया।

 


आलिया भट्ट द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह अपनी मां सोनू राजदान और सासू मां नीतू कपर के बीच खड़ी पोज दे रही हैं। इस दौरान तीने के खिले हुए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''मेरी खूबसुरत खूबसुरत मदर्स. हैप्पी मदर्स डे. सब दिन हर दिन!'' 

 

Bollywood Tadka

 


फैंस आलिया भट्ट के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और उनकी मदर्स को विश भी करते नजर आ रहे हैं।

 


बता दें, आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर संग शादी रचाई थी। कपल की शादी में परिवारिक सदस्य और खास दोस्त ही शामिल हुए थे, जहां से दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattshowerslovemotherSoni Razdanmother-in-lawNeetu KapoorMother DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...