main page

'हम दो जिस्म एक जान नहीं...पति रणबीर संग अपने रिश्ते पर आलिया भट्ट ने कही ऐसी बात

Updated 20 September, 2022 04:58:37 PM

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी टाउन के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों कपल अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को एंजॉय कर रहा है और मीडिया के बीच अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। इसी बीच हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी टाउन के पॉवर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों कपल अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को एंजॉय कर रहा है और मीडिया के बीच अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। इसी बीच हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर बात की। 

 

मीडिया के साथ बातचीत में आलिया ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर प्यार पाने के बारे में बात की और साथ ही रणबीर संग अपने रिश्ते पर कहा, वे दोनों काफी मजबूत इंसान हैं और वे दो जिस्म एक जान नहीं हैं।


आलिया ने आगे कहा कि वे दोनों एक-दूसरे के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का समान रूप से सम्मान करते हैं। इसी बातचीत के दौरान, रणबीर ने अपनी पत्नी को लेकर कहा कि आलिया किसी भी कार्यक्रम में जाने से पहले उनसे एक इंस्टाग्राम फोटोशूट जरूर करवाती हैं।

 

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म हाल ही में 200 करोड़ के कल्ब में शामिल हो गई है।  'ब्रह्मास्त्र' की वर्ल्डवाइड कमाई 360 करोड़ रुपए हो गई है।

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattspeaksrelationshiphusbandRanbir kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...