main page

रणबीर की मम्मी नीतू का बर्थडे सेलिब्रेट करने पेरिस रवाना हुईं आलिया, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Updated 08 July, 2018 11:33:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में आलिया की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर सब यही सोच रहे हैं कि आल‍िया नीतू कपूर के बर्थडे सेल‍िब्रेशन में शामिल होने के लिए पेर‍िस निकल चुकी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में आलिया की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर सब यही सोच रहे हैं कि आल‍िया नीतू कपूर के बर्थडे सेल‍िब्रेशन में शामिल होने के लिए पेर‍िस निकल चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान आलिया एयरपोर्ट पर बिंदास लुक में नजर आ रही हैं। वह कैमरे के सामने बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। वैसे रणबीर के साथ-साथ उनकी फैमिली भी आलिया को बेहद पसंद करती हैं।

Bollywood Tadka

आलिया नीतू के बेहद करीब हैं। नीतू भी आलिया की हर तस्वीर पर बेहद प्यारा कमेंट करती हैं। पेर‍िस में होने वाले नीतू कपूर के बर्थडे की तैयारी खुद ऋष‍ि कपूर ने की है। ये सेल‍िब्रेशन कपूर फैमिली के लिए भी बेहद खास है। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूट‍िंग का शेड्यूल तकरीबन पूरा हो चुका है। खबरें है कि आल‍िया ने 6 जुलाई से 9 जुलाई के बीच आल‍िया ने शूट‍िंग से  छुट्टी ले रखी है। 

Bollywood Tadka

:

alia bhattranbir kapoorneetu singh kapoorrishi kapoorfamilycelebratebirthdaylatest pictures

loading...