main page

एयरपोर्ट पर फैंस से अपने आप को बचाती दिखीं आलिया, देखें तस्वीरें

Updated 14 August, 2018 12:30:04 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में आलिया एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान आलिया विहाइट कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में आलिया एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान आलिया विहाइट कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक गोगल्स लगाए हैं। तस्वीरों में आलिया फैंस की भीड़ में फंसी नजर आ रही हैं। फैंस उनसे सेल्फी लेने के लिए उनके पास आ रहे थे लेकिन आलिया उन फैंस से डरती नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

आखिर में भले ही आलिया ने फैंस को सेल्फी दे दी लेकिन फिर भी अगर इन तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि, फैंस की भीड़ में वो डरी हुई दिखी। 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में आलिया के आलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, डिंपल कपाड़िया और  नागार्जुन अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, नागार्जुन काफी लंबे वक्त से हिन्दी फिल्म में कमबैक की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन बेहतरीन किरदार नहीं मिल पाने की वजह से उन्होंने किसी फिल्म में काम करने की हामी नहीं भरी थी। 

 

Bollywood Tadka

: Neha

alia bhattspottedmumbaiairport

loading...