main page

आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को IMDb पर मिली 1.2 रेटिंग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ThrilledForSadak2

Updated 29 August, 2020 09:47:46 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ''सड़क 2'' डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, संजय दत्त और पूजा भट्ट हैं। इसे महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया ''सड़क 2'' के जरिए महेश भट्ट ने एक बार फिर डायरेक्शन में वापसी की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, संजय दत्त और पूजा भट्ट हैं। इसे महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया 'सड़क 2' के जरिए महेश भट्ट ने एक बार फिर डायरेक्शन में वापसी की है।

Bollywood Tadka

यह फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर सड़क का रीमेक है।फिल्म रिलीज होने के साथ ही सड़क 2 को काफी खराब रेटिंग मिल रही है।  सोशल मीडिया पर फिल्म को देखकर यूजर्स सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि ज्यादातर लोग ने फिल्म को निगेटिव कमेंट्स दिए हैं।

Bollywood Tadka

 

'सड़क 2' को वेबसाइट IMDB में 10 में से 1.2 रेटिंग मिली है। खबर लिखे जाने तक फिल्म को 981 यूजर्स ने रेटिंग दी है।

Bollywood Tadka

फिल्म को 872 यूजर्स ने 1 स्टार दिया है। वहीं, 48 यूजर्स ने इस फिल्म को 10 स्टार दिए हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर #ThrilledForSadak2 ट्रेंड कर रहा है

Bollywood Tadka

'सड़क 2' के ट्रेलर ने बनाया नया रिकोर्ड 

'सड़क 2' के ट्रेलर ने भी रिकॉर्ड बना दिया है। सड़क 2 को एक करोड़ लाख लोगों ने डिसलाइक कर चुके हैं। इसी के साथ ये किसी भी बॉलीवुड फिल्म का सबसे ज्यादा नापसंद करने वाला ट्रेलर बन गया है। यूट्यूब पर 12 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर  #BoycottSadak2 हैशटैग ट्रेंड करने लगा था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद भट्ट परिवार के खिलाफ फैंस का गुस्सा है। लोग इंडस्ट्री में फैले भाई भतीजावाद को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

: Smita Sharma

alia bhattsanjay duttmahesh bhattpooja bhattsadak 2poorest ratingimdbThrilledForSadak2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...