main page

आलिया ने शुरू की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Updated 28 December, 2019 01:35:13 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी दिनों से अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस में बिजी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में आलिया ने फैंस को खुशखबरी दी है, क्योंकि फैंस को उनकी हर फिल्म का बेसबरी से इंतजार रहता है। बता दे एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार संजय की फिल्म में काम करेंगी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी दिनों से अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस में बिजी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में आलिया ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है, क्योंकि फैंस को उनकी हर फिल्म का बेसबरी से इंतजार रहता है। बता दें एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार संजय की फिल्म में काम करेंगी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka


आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वैनिटी डोर दिखाई दे रहा है और उस पर गंगूबाई लिखा है। तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'देखिए इस साल मुझे सान्टा ने क्या दिया।'

View this post on Instagram

Look what Santa gave me this year 📽❤️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

इतना ही नहीं इस बात की जानकारी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने भी भंसाली प्रोडक्शन अकाउंट पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
बता दें ये पहला मौका है जब आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म की बात करें तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म अगले साल 11 सितंबर को पर्दे पर हिट होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

alia bhattstartsshootingfilmgangubai kathiyawadiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...