main page

बधाई होः रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनीं आलिया भट्ट, करण जौहर ने कपल की शादी में निभाई ये खास रस्म

Updated 14 April, 2022 05:52:23 PM

बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया है। रणबीर-आलिया ने गुरुवार को मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। कपल दोपहर को हिंदू रीति रिवाज 7 वचन लेकर एक-दूजे का हो गया है। इसके साथ ही न्यूलीवेड कपल क

बॉलीवुड तड़का टीम.  बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया है। रणबीर-आलिया ने गुरुवार को  मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। कपल दोपहर को हिंदू रीति रिवाज 7 वचन लेकर एक-दूजे का हो गया है। इसके साथ ही न्यूलीवेड कपल को सोशल मीडिया पर फैंस और करीबियों की बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

 

रणबीर-आलिया की शादी की सारी रस्में हो चुकी हैं। शादी में मौजूद एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि कपल की फेरा रस्म के लिए फिल्मेकर करण जौहर ने गांठ बांधी है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले रणबीर-आलिया की शादी के लिए कपल के पेरेंट्स और भाई-बहन भी वेडिंग वेन्यू के बाहर खूब सजधजे नजर आए, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चाई हुई हैं।


Bollywood Tadka

 

बता दें, कपल की शादी में उनके परिवार के अलावा अकाश अंबानी, श्लोका अंबानी के अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी अपनी फैमिली के साथ और अन्य कई बड़ी हस्तियां मेहमान के तौर पर शामिल हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhatttied the knotRanbir KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...