main page

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से बचने के लिए स्टार्स ने अपनाया नया फार्मूला, कमेंट सेक्शन पर लगाई Limit

Updated 23 June, 2020 12:21:16 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में नई बहस छेड़ दी है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर के अलावा स्टार किड्स को इस घेरे में लिया जा रहा है। ऐसे में फालतू के कमेंट्स से तंग आकर स्टार्स ने अपना कमैंट सेक्शन ऑफ कर लिया है, तो कईयों ने लिमिट्स लगा दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में नई बहस छेड़ दी है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर के अलावा स्टार किड्स को इस घेरे में लिया जा रहा है। ऐसे में फालतू के कमेंट्स से तंग आकर स्टार्स ने अपना कमैंट सेक्शन ऑफ कर लिया है, तो कईयों ने लिमिट्स लगा दी है।
  Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस आलिया भट्ट करीना कपूर और करण जौहर ने अपने कमेंट सेक्शन पर लिमिट लगा दी है और सिर्फ अपने क्लोज फ्रेंड्स को ही इस लिस्ट में शामिल किया है। यानि अब हर कोई हर कोई उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे सकेगा और सिर्फ उनके क्लोज फ्रेंड्स ही उन्हें मैसेज कर सकेंगे।

Bollywood Tadka
सिर्फ स्टार्स ने ही नहीं स्टार किड्स ने भी ऐसा कदम उठाया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स पर लिमिट्स लगा दी है।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने ट्रोलिंग का सामने करने के बाद कमेंट सेक्शन ऑफ कर लिया था। अब बाकी के स्टार्स ट्रोलिंग से जूझने के बाद यही फार्मूला अपना रहे हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म हो गया और बॉलीवुड स्टार्स ट्रोलर्स के निशाने में आ गए। 

Edited By: suman prajapati

Alia bhattananya pandaylimitcomment sectionavoidtrollingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...