main page

Awards नाइट में आलिया-फातिमा समेत इन एक्ट्रेसेस ने रेड कारपेट पर लगाया ग्लैमरस का तड़का

Updated 24 March, 2019 12:55:19 PM

शनिवार रात मुंबई में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर,मौनी रॉय, कैटरीना कैफ जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की। हमेशा की तरह इस बार भी स्टार्स ने  रेड कार्पेट पर फैशन का जलवा बिखेरा।

मुंबई: शनिवार रात मुंबई में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर,मौनी रॉय, कैटरीना कैफ जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की। हमेशा की तरह इस बार भी स्टार्स ने  रेड कार्पेट पर फैशन का जलवा बिखेरा। देखिए स्टार्स के रेड कारपेट लुक...... 

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर

 

जाह्नवी कपूर 


अवाॅर्ड शो में जाह्रवी कपूर लाइट पिंक  कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।  यह लॉन्ग ड्रेस है जो कि काफी अट्रेक्टिव है। जाह्नवी ने बेहद ही कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दिए। 

Bollywood Tadka,मौनी रॉय इमेज, मौनी रॉय फोटो, मौनी रॉय पिक्चर

 

मौनी रॉय 

अवाॅर्ड नाइट में मौनी रॉय ब्लैक कलर की ड्रेस में हाॅट अवतार में दिखीं। 

Bollywood Tadka,काजोल इमेज, काजोल फोटो, काजोल पिक्चर

 

काजोल

बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेस काजोल इस दौरान ब्लैक कलर के गाउन में नजर आईं। इस दौरान की तस्वीरें काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर

कैटरीना कैफ 

अवॉर्ड्स नाइट में कैटरीना कैफ सिल्वर कलर का टेल गाउन पहन कर रेड कार्पेट पर वॉक करने पहुंची। उनका यह डैजलिंग लुक सभी का अटेंशन ले रहा था। उन्होंने अपने इस लुक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की है।  कैटरीना को अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था।

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर

 

आलिया भट्ट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस दौरान ब्लैक कलर नैट की ड्रेस में हाॅट अवतार में नजर आईं। इस दौरान आलिया ने दिलकश अंदाज से कैमरे के सामने पोज दिए। आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला। 

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज, दीपिका पादुकोण फोटो, दीपिका पादुकोण पिक्चर

 

दीपिका पादुकोण

अवॉर्ड्स नाइट में दीपिका ब्लैक कलर के गाउन ने स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए दीपिका ने लाइट मेकअप किया था। दीपिका की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka,सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर

 


सारा अली खान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान गोल्डन कलर के लहंगे में अवॉर्ड्स नाइट में पहुंची। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। सारा को उनकी पहली ही फिल्म 'केदारनाथ'के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka,फातिमा सना शेख इमेज, फातिमा सना शेख फोटो, फातिमा सना शेख पिक्चर

 

फातिमा सना शेख

 
अवॉर्ड्स नाइट में फातिमा सना शेख पिंक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में पहुंची। तस्वीरों में वह बेहद हाॅट लग रही हैं। फातिमा ने इस दौरान की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेयर की हैं। 

Bollywood Tadka,प्रीति जिंटा इमेज, प्रीति जिंटा फोटो, प्रीति जिंटा पिक्चर

 

प्रीति जिंटा


प्रीति जिंटा इस दौरान पिंक कलर के गाउन में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। प्रीति ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। बता दें कि प्रीति इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 

Bollywood Tadka,सौंदर्या शर्मा इमेज, सौंदर्या शर्मा फोटो,सौंदर्या शर्मा पिक्चर

 

सौंदर्या शर्मा

सौंदर्या शर्मा इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में पहुंची। इसके साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस पहना था। 
 

: Smita Sharma

alia bhattjhanvi kapoorSoundarya Sharmafatima sana shaikhkajoldeepika padukonefilmfare awards 2019BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...