main page

गुच्ची फैशन शो में कटआउट ब्लैक ड्रेस में आलिया का दिखा स्टनिंग लुक, छोटे से ट्रांसपेरेंट पर्स ने खींचा सबका ध्यान

Updated 17 May, 2023 04:07:24 PM

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी खास अपीयरेंस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस महीने की शुरुआत में एक्ट्रेस ने मेट गाला में डेब्यू किया था। इसके बाद वह उन्हें एक बड़े इतालवी लग्जरी फैशन हाउस गुच्ची  का पहला भारतीय वर्ल्ड ब्रांड एम्बेसडर चुना गया। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में ब्रांड के क्रूज 2024 शो में पहुंची, जहां से वह अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी खास अपीयरेंस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस महीने की शुरुआत में एक्ट्रेस ने मेट गाला में डेब्यू किया था। इसके बाद वह उन्हें एक बड़े इतालवी लग्जरी फैशन हाउस गुच्ची  का पहला भारतीय वर्ल्ड ब्रांड एम्बेसडर चुना गया। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में ब्रांड के क्रूज 2024 शो में पहुंची, जहां से वह अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


इस खास फंक्शन के लिए आलिया भट्ट ने कटआउट ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी, जिसमें वह काफी स्टनिंग लगीं। इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान उनके छोटे से ट्रांसपेरेंट पर्स ने खींचा।


एक्ट्रेस ने गुच्ची जैकी का 1961 ट्रांसपेरेंट बैग कैरी किया हुआ है। हालांकि, उनके इस पर्स में कुछ भी नहीं रखा हुआ। पर्स खाली है और यूजर्स इसे देखने के बाद उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था। अब वह जल्द ही एक्टर रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' भी है।

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhatttransparent baglimelightGucci fashion showBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...