main page

Trending: सुशांत की मौत के बाद आलिया को लेकर ट्विटर पर शुरू हुई जंग, कोई कर रहा सपोर्ट तो कोई कस रहा तंज

Updated 18 June, 2020 01:48:12 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही आलिया सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं। कुछ यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं उनके फैंस उनकी सपोर्ट ले रहे हैं। आलिया के विरोधियों को जवाब देते हुए उनके फैंस #I STAND WITH ALIA BHATT ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसे में आलिया देश में ट्विटर ट्रेंडिग में टॉप में बनी हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही आलिया सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं। कुछ यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं उनके फैंस उनकी सपोर्ट ले रहे हैं। आलिया के विरोधियों को जवाब देते हुए उनके फैंस #I STAND WITH ALIA BHATT ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसे में आलिया देश में ट्विटर ट्रेंडिग में टॉप में बनी हुईं हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आलिया भट्ट सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं। दरअसल, सुशांत मौत के बाद का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें  कई बड़े स्टार्स अवॉर्ड शो के दौरान सुशांत के साथ मजाक कर रहे हैं। इस वीडियों में आलिया भी शामिल हैं। इसके बाद से आलिया को खूब ट्रोल किया जाने लगा। आलिया के फैंस एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर #I STAND WITH ALIA BHATT ट्रेंड कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें बिना मतलब के ही बदनाम किया जा रहा है।

वहीं आलिया का समर्थन करने वालों लोगों पर मीम बनाए जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस तरह एक्ट्रेस के फैंस और हेटर्स के बीच ट्विटर पर एक डिजिटल वॉर चल रही है। देखें ट्विट्स...


 

Edited By: suman prajapati

alia bhatttrendingsocial mediasushant singhdeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...