main page

तबीयत बिगड़ने के बाद आलिया को करवाना पड़ा था हाॅस्पिटल में भर्ती, इस वजह खराब हो गई थी 'मिस भट्ट' की हालत

Updated 19 January, 2021 09:50:05 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट लगातार काम कर रही हैं। वह एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' की शूटिंग कर रही आलिया की सेट पर तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 जनवरी को उन्हें थकावट होने की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट लगातार काम कर रही हैं। वह एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही आलिया की सेट पर तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 जनवरी को उन्हें थकावट होने की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही आलिया को हाईपर एसिडिटी और जी मिचलाने (उल्टी जैसा लगने) की परेशानी भी हो रही थी। हालांकि उसी दिन आलिया की तबीयत में सुधार आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। जानकारी के मुताबिक अगले ही दिन यानी 18 जनवरी को आलिया सेट पर भी लौट गई थीं। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस के हाॅस्पिटल में भर्ती होने को लेकर फिल्म की टीम की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।

 

Bollywood Tadka

आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी की बात करें तो  'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। वह छोटी उम्र में कमाथीपुरा के एक वेश्यालय की मालकिन बन गई। जानकारी के मुताबिक गंगूबाई 16 साल की उम्र में अपने पिता के अकाउंटेंट से शादी कर मुंबई भाग गईं थीं, जहां उसके पति ने उन्हें धोखा दिया और महज 500 रुपए में बेच दिया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म को लेकर काफी विवाद भी सामने आया है. जिन पर फिल्म बनाई जा रही है यानि गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे ने इसके कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि जिस किताब के आधार पर यह फिल्म बनाई जा रही है उसके कुछ हिस्से सही नहीं है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया भट्ट की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।


 


alia bhatthospitalisedexhaustion workdischargedpost recoveryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...