main page

'सुधा मूर्ति' की बायोपिक में नजर आएंगी आलिया, बहुत दिलचस्प है एक लड़की के इंजीनियर बनने की दास्तां

16 October, 2019 12:25:33 PM

बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर संग अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस को स्टनिंग परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जाता है। कुछ दिन पहले खबरें खूब सुर्खियों में बनी हुई थी कि आलिया अच्छी बायोपिक को स्काउट कर रही है, ''सुधा मूर्ति'' जैसी महान पर्सनालिटी की भूमिका करने से अच्छा आलिया के लिए और क्या हो सकता है।

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर संग अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस को स्टनिंग परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जाता है। कुछ दिन पहले खबरें खूब सुर्खियों में बनी हुई थी कि आलिया अच्छी बायोपिक को स्काउट कर रही है, 'सुधा मूर्ति' जैसी महान पर्सनालिटी की भूमिका करने से अच्छा आलिया के लिए और क्या हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक, 'डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ' सुधा मूर्ति' में आलिया सुधा के किरदार में नजर आएंगी। बता दें फिल्म के कास्ट और क्रू की ऑफिशियल लिस्ट भी अनाउंस हो चुकी है। 

Bollywood Tadka
 
सूत्रों के मुताबिक, अभी तक आलिया ने इसके लिए हां नहीं की है, लेकिन 'सुधा मूर्ति' जैसी आईकोनिक पर्सनॉलिटी का किरदार आलिया के लिए काफी चेलेजिंग और इंट्रस्टिंग होगा। 

Bollywood Tadka

रियल लाइफ में 'सुधा मूर्ति' इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लेने वाली पहली लड़की थी। उन्हें अच्छे नंबरों के कारण कॉलेज में दाखिला भी मिल गया लेकिन समस्या इसके बाद शुरू हुई, जब वो पूरे कॉलेज में अकेली लड़की थी और उस कॉलेज में लेडिज़ टॉयलेट भी नहीं था। ऐसे माहौल से निकलकल इंजीनियर बनने वाली वो लड़की कोई और नहीं, सुधा मूर्ति हैं। 

Bollywood Tadka

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने इंस्टाग्राम पर 'सुधा मुर्थी' के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है कि उन्हें  'सुधा मुर्थी' की आइकॉनिक लाइफ स्टोरी करने का मौका मिला है। अश्विनी अय्यर इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर चुके हैं, जिसमें वो महावीर जैन और अपने पति नितेश तिवारी के साथ को-प्रोड्कशन करेंगे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अश्विनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' में बिजी हैं, इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत अहम किरदार में नजर आएंगी। वहीं आलिया भट्ट की आगामी फिल्मों में 'सड़क 2', 'तख्त', 'ब्रह्मास्त्र', 'गंगूबाई' और 'आरआरआर' जैसी फिल्में शामिल हैं।     


Alia bhattwillseenSudha MurthybiopicBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...