main page

‘उड़ता पंजाब' के बाद ‘सड़क 2' में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी आलिया, गाएंगी रोमांटिक गाना

13 July, 2019 01:56:17 AM

फिल्म हाइवे'', ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया'' और ‘उड़ता पंजाब'' में अभिनय के साथ-साथ गाना भी गा चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म "सड़क 2" के लिए भी अपनी आवाज में एक गीत रिकॉर्ड कराया है। आलिया इस फिल्म के जरिये पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं। भट्ट दो दशक बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापस आए...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म हाइवे', ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और ‘उड़ता पंजाब'  में एक्टिंग के साथ साथ अपनी आवाज का जादू भी बिखेरा था। एक बार फिर से इसे दौहराते हुए आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 में गाना गाती नज़र आएगी।
Bollywood Tadka
आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म "सड़क 2" के लिए भी अपनी आवाज में एक गीत रिकॉर्ड कराया है। आलिया इस फिल्म के जरिये पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं। भट्ट दो दशक बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापस आए हैं। आलिया ने इस सप्ताह की शुरुआत में संगीतकार जीत गांगुली के साथ यह गाना रिकॉर्ड किया। 
Bollywood Tadka
फिल्म निर्माताओं ने एक बयान में कहा, ‘‘ जीत गांगुली ने संगीत तैयार कर लिया है और गाने के बोल पर काम अभी चल रहा है। जीत दा आलिया की आवाज की लय को समझना चाहते थे, इसलिए उन्होंने गाने का हिस्सा रिकॉर्ड करने का फैसला किया।
Bollywood Tadka
इस गाने के बोल दोबारा महेश भट्ट की निगरानी में लिखे जा रहे हैं।'' 


alia bhatt sadak 2 bollywood bollywood tadka bollywood top news bollywood khabar bollywood masala bollywood latest newsa
loading...