main page

‘RRKPK’ की सक्सेस के बाद Alia Bhatt ने शेयर की फोटो, करण-रणवीर के लिए लिखा स्पेशल नोट!

Updated 31 July, 2023 04:12:52 PM

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने को-एक्टर्स रणवीर सिंह और निर्देशक करण जौहर के साथ एक फोटो पोस्ट की है।

मुंबई। करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को 28 जुलाई को रिलीज होने के बाद से दर्शकों से अच्छा रिस्पॉंन्स मिल रहा है। सोमवार को, फिल्म में ‘रानी चटर्जी’ की भूमिका निभाने वाली आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सभी को धन्यवाद दिया।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने को-एक्टर्स रणवीर सिंह और निर्देशक करण जौहर के साथ एक फोटो पोस्ट की है। रणवीर और आलिया दोनों को व्हाइट कलर में ट्विन करते देखा गया, जबकि करण ने पीछे ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी थी। वे तीनों कैमरे के सामने मुस्कुराए और एक-दूसरे को पकड़कर पोज दिए।

कैप्शन में आलिया ने लिखा, "लव हैं तो सब हैं!!! दिल की गहराइयों से... आपके प्यार के लिए धन्यवाद.. हमेशा आभारी! लव, रॉकी, रानी और हमारे निर्माता यह कहानी।" उन्होंने हैशटैग में फिल्म का शीर्षक भी जोड़ा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

बीते रविवार को धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किए। "बॉक्स ऑफिस पर प्यार का जश्न और भी बड़ा हो जाता है- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए आपका प्रेम अजेय है!" प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर पोस्ट को कैप्शन दिया। शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन भारत में ₹19 करोड़ की कमाई की। इसने रिलीज के पहले दिन ₹11.1 करोड़ और दूसरे दिन ₹16.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। तीन दिन बाद अब फिल्म की कुल कमाई 46 करोड़ हो गई है।

फिल्म में रणवीर एक फिटनेस उत्साही रॉकी का किरदार निभा रहे हैं, जो एक पंजाबी परिवार से है, जबकि आलिया का किरदार रानी एक बंगाली परिवार से आने वाली पत्रकार है। इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी लीड रोल में हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

successRRKPKAlia Bhattphotomotivational noteKaranRanveer

loading...