main page

तलाक के नोटिस पर चुप्पी साधे हुए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आलिया के वकील ने कहा 'अगर जवाब नहीं दिया तो..'

22 May, 2020 10:07:14 AM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें नवाजु की शादीशुदा लाइफ विवादों में घिरी हुई है। उनकी वाइफ आलिया ने उन्हें 7 मई को तलाक का लीगल नोटिस भेजा था, लेकिन अब तक उनका इस नोटिस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें नवाजु की शादीशुदा लाइफ विवादों में घिरी हुई है। उनकी वाइफ आलिया ने उन्हें 7 मई को तलाक का लीगल नोटिस भेजा था, लेकिन अब तक उनका इस नोटिस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

Bollywood Tadka
हाल ही में आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया, हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जवाब का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने इस नोटिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 7 मई को उन्हें वहाट्सएप और ईमेल के जरिए तलाक के लिए लीगल नोटिस भेजा गया था, जिसका उन्होने अभी तक जवाब नहीं दिया है। अगर वो इसका कोई जवाब नहीं देते तो हम अगली कार्यवाही करेंगे। भले ही ये कोरोना काल में आसान नहीं है लेकिन हम अपना पक्ष जरूर रखेंगे।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने नवाजुद्दीन और उनकी फैमिली को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि नवाजु के परिवार वाले उन्हें मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रेशान करते है। उनके भाई भी उन्हें मारते है और नवाजुद्दीन भी अपने बच्चों पर ध्यान नहीं देते। इसलिए मैने प्रेशान होकर तलाक की मांग की है।


alialawyerNawazuddin Siddiquinot respondeddivorcelegal noticeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...