main page

संभाले नहीं संभल रही आलिया की खुशी: ब्रह्मास्त्र की सक्सेस और बायकॉट ट्रेंड पर बोली-बॉक्स ऑफिस में जो आग लगाई है..

Updated 17 September, 2022 11:54:39 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र वरदान बनकर आई। इस फिल्म ने जबरदस्त ऑपनिंग कर बाॅक्स ऑफिस पर हिन्दी फिल्मों के सूखे को खत्म कर दिया। इस साल कई हिन्दीं फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड के चलते सब बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी इस फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड चला लेकिन फिर भी ब्रह्मास्त्र ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र वरदान बनकर आई। इस फिल्म ने जबरदस्त ऑपनिंग कर बाॅक्स ऑफिस पर हिन्दी फिल्मों के सूखे को खत्म कर दिया। इस साल कई हिन्दीं फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड के चलते सब बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी इस फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड चला लेकिन फिर भी ब्रह्मास्त्र ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Bollywood Tadka

फिल्म की सफलता से पूरी स्टारकास्ट और मेकर्स बेहद खुश हैं। अब आलिया ने ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पर रिएक्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने बायकाॅट ट्रेंड पर जवाब देते हुए कहा कि सब पॉजिटिव ही है वरना जो बॉक्स ऑफिस पर जो आग लगी है वो नहीं होती। 

Bollywood Tadka

हाल ही में रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ अहमदाबाद फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान उनसे फिल्म को मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स को लेकर सवाल किया गया। इस पर आलिया ने कहा-'हमारे पास बस एक जिंदगी है और इसमें दो ऑप्शन हैं या तो हम पॉजिटिव चीजों पर फोकस करें या फिर निगेटिव। जब भी मीडिया निगेटिव सवाल करती है हम कोशिश करते हैं उसमें खुद को डायवर्ट न करें।

Bollywood Tadka

क्रिटिसिज्म,रिव्यू, ओपिनियन, फीडबैक करना ऑडियंस का अधिकार है। हम कोशिश करते हैं कि निगेटिव से ज्यादा पॉजिटिव चीजों पर फोकस करें।  फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है कि पॉजिटिव ही जा रहे हैं वरना जो बॉक्स ऑफिस में आग लगाई है वो होता नहीं। वैसे आलिया की ये बात कही हद तक सही है।' 

 

'ब्रह्मास्त्र' ने 7 दिनों में जबरदस्त कमाई की है। मूवी ने एक हफ्ते में 173.20 करोड़ कमा लिए हैं। दूसरे वीकेंड में ब्रह्मास्त्र से और दमदार कमाई की उम्मीद है।अनुमान है कि फिल्म वीकेंड तक 200 करोड़ का कलेक्शन कर ले।

Bollywood Tadka

डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र में णबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय ,नागार्जुन,लीड रोल में दिखे। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल भी है।

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattBrahmastraRanbir KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...