main page

'इंशाल्लाह' के रुकने पर बोलीं आलिया, 'चीजें आपके हिसाब से नहीं हो सकतीं'

Updated 19 September, 2019 02:06:53 PM

संजय लीला भंसाली की ''इंशाल्लाह’ में पहली बार आलिया भट्ट और सलमान खान के एक साथ आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को उस समय निराश होना पड़ा, जब फिल्म के रुकने की अनाउंसमेंट हुई।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्लाह’ में पहली बार आलिया भट्ट और सलमान खान के एक साथ आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को उस समय निराश होना पड़ा, जब फिल्म के रुकने की अनाउंसमेंट हुई। इस फैसले के बाद कई अफवाह उडी। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा खान और भंसाली के बीच क्रिएटिविटी पर मतभेद होना था।

 

Bollywood Tadka, Salman And Alia
हाल ही में एक कार्यक्रम में, आलिया भट्ट ने अपनी इस मोस्टअवेटेड फिल्म को ठुकराए जाने के बारे में बात करते हुए इसे किस्मत का खेल बताया। हालांकि वह सलमान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए "बहुत एक्साइटेड" थीं, उन्होंने बताया कि कुछ "चीजें आपके हिसाब से नहीं चल सकतीं" 

Bollywood Tadka, Salman And Alia
हालांकि, उन्होंने इस बात का अनुमान दिया कि वह बहुत जल्दी संजय के साथ काम करेंगी। लेकिन अभी चल रही नई चर्चाओं में कहा गया है कि भंसाली आलिया से किया अपना वादा निभाएंगे और अपने एक और प्रोजेक्ट 'गंगूबाई' में उनको लेंगे, जिसे शुरू में प्रियंका चोपड़ा के लिए पेश किया गया था।

Bollywood Tadka, Salman And Alia

दूसरी ओर, सलमान ने भी उसी इवेंट में कहा कि इंशाअल्लाह बनेगी, लेकिन मैं उसमें नहीं दिखूंगा। 

Edited By: Akash sikarwar

Alia BhattInshallahSanjay Leela BhansaliSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...