main page

रणबीर की मां के साथ खाया आलिया ने खाना, क्लोज फैमिली मेंबर्स दिखे साथ

Updated 10 November, 2019 01:14:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में सभी जानते हैं। दोनों स्टार्स का रिश्ता हर बीतते दिन के साथ और मजबूत होता जा रहा है। दोनों की साथ में तस्वीर उनके फैंस को एक्साइटेड करती हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में सभी जानते हैं। दोनों स्टार्स का रिश्ता हर बीतते दिन के साथ और मजबूत होता जा रहा है। दोनों की साथ में तस्वीर उनके फैंस को एक्साइटेड करती हैं। हाल ही में फैमिली डिनर से रणबीर और आलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीर देखें:

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Images

एक फैनक्लब द्वारा शेयर की गई तस्वीर में, रणबीर और आलिया अपनी मां नीतू कपूर, रीमा जैन, नताशा नंदा, भरत साहनी, उनकी बेटी समैरा साहनी और कई अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ एक गोल मेज पर बैठे हैं। रेड टॉप पहने, आलिया नीतू की तरफ झुक के बैठी हुई हैं।

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Images

दोनों को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है। दोनों परिवारों ने भी रिश्ते को मंजूरी दे दी है। अब दोनों की फैमिली शादी करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Images

दोनों साथ में "ब्रम्हास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म 2020 की गर्मियों तक रिलीज हो सकती है। 

Edited By: Akash sikarwar

Ranbir KapoorAlia BhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...