main page

फैन की खुशी के लिए संजय दत्त ने खिंचवाई तस्वीर, गरीब बच्चों के लिए आलया का प्यार भरा जेस्चर

Updated 18 January, 2021 11:50:54 AM

बी-टाउन स्टार्स को हमेशा अपने स्वीट जेस्चर के लिए जाना जाता है। वह कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते। हाल ही में संजय दत्त और आलया फर्नीचरवाला का फैंस को  लेकर प्यार भरा जेस्चर देखने को मिला।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को हमेशा अपने स्वीट जेस्चर के लिए जाना जाता है। वह कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते। हाल ही में संजय दत्त और आलया फर्नीचरवाला का फैंस को  लेकर प्यार भरा जेस्चर देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दरअसल, रविवार को संजय दत्त बहन के साथ लंच करने पहुंचे। वहीं देर रात को एक्ट्रेस आलया फर्नीचरवाला को भी रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान जहां फैन की खुशी के लिए संजय दत्त ने उसके साथ तस्वीरें खिंचवाई। वहीं आलया ने भी गरीब बच्चों को प्यार से गले लगाया। 

Bollywood Tadka

 

संजय दत्त 

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त फैंस के बीच काफी फेमस हैं। फिल्मों के साथ-साथ संजय दत्त का अपने फैंस के लिए स्वीट जेस्टर भी हमेशा चर्चा में रहता है। इसी बीच संजू बाबा की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह छोटे कद के फैन के साथ नजर आ रहे हैं। रविवार को संजय दत्त बहन प्रिया दत्त संग मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुए। संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए रेस्तरां के बाहर उनके फैंस की भीड़ नजर आई।  

Bollywood Tadka

 

इस बीच एक फैन ने उनके साथ तस्वीर खिंचाने की गुजारिश तो एक्टर ने उसे निराश नहीं किया। संजू बाबा ने उश फैन के साथ तस्वीर खिचवाईं। इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर वहां से चले गए। संजय दत्त का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

आलया फर्नीचरवाला

एक्टर सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन से बाॅलीवुड में डेब्यू कर चुकी आलया फर्नीचरवाला को देर रात फ्रेंड्स संग रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान आलया को देख कुछ गरीब बच्चे उनके पास आ गए।

Bollywood Tadka

बच्चों को देख पहले तो एक्ट्रेस ने उन्हें कुछ पैस दिए। वहीं एक बच्चे ने आलया को हग कर लिया। आलया ने भी प्यार से उस बच्चें को गले लगाया। आलया का गरीब बच्चों के प्रति ये व्यवहार लोगों को काफी पसंद कर आ रहा है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में फिल्म टोरबाज में नजर आए थे। इसमें वह एक क्रिकेट कोच की भूमिका में हैं जो शरणार्थी कैंप के बच्चों को बेहतरीन खिलाड़ी बनाना चाहता है। इसके अलावा वह केजीएफ 2,'शमशेरा', 'भुज',, 'पृथ्वीराज' औरजैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

: Smita Sharma

aliya farnicharwalasanjay duttsweet gesturefansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...