main page

मिर्जापुर विवादः प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को मिली बड़ी राहत, इलाहाबाद HC ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

Updated 30 January, 2021 11:20:10 AM

वेब सीरीज मिर्जापुर विवाद फंसे एक्टर फरहान अख्तर और ऋतेश सिधवानी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है। हाईकोर्ट ने मिर्जापुर विवाद मामले में दोनों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हालांकि कोर्ट ने नोटिस जारी कर राज्य सरकार व शिकायतकर्ता से याचिका पर तीन हफ्तों में जवाव मांगा है। बता दें, वेब सीरीज मिर्जापुर को लेकर मिर्जापुर की कोतवाली देहात में दर्ज एफआईआर दर्ज करवाई थी और इस सीरीज के निर्माताओं और एक्टर्स की गिरफ्तारी की मांग की थी। जिसके बाद मिर्जापुर के स्टार्स ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज मिर्जापुर विवाद फंसे एक्टर फरहान अख्तर और ऋतेश सिधवानी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है। हाईकोर्ट ने मिर्जापुर विवाद मामले में दोनों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हालांकि कोर्ट ने नोटिस जारी कर राज्य सरकार व शिकायतकर्ता से याचिका पर तीन हफ्तों में जवाव मांगा है।

Bollywood Tadka


बता दें, वेब सीरीज मिर्जापुर को लेकर मिर्जापुर की कोतवाली देहात में दर्ज एफआईआर दर्ज करवाई थी और इस सीरीज के निर्माताओं और एक्टर्स की गिरफ्तारी की मांग की थी। जिसके बाद मिर्जापुर के स्टार्स ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के उद्देश्य से इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिस पर अब हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए फरहान अख्तर और ऋतेश सिधवानी को गिरफ्तारी से राहत दे दी है। 

Bollywood Tadka

 

साथ ही कोर्ट ने एफआईआर कर्ता को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है और मार्च के पहले हफ्ते में जवाब पेश करने का निर्देश दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति एमके गुप्ता एवं न्यायमूर्ति सुभाष चंद्र की खंडपीठ ने दिया है। 
FIR में फिल्म निर्माताओं और वेब सीरीज में मिर्जापुर की छवि धूमिल करने और आपराधिक छवि पेश करने का आरोप लगाया गया है. इन फिल्म निर्माताओं पर आईपीसी की धारा 295(A), 505 आईपीसी, 67 (A) आईटी एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई थी।

 


Allahabad HCBanarrestFarhan AkhtarRitesh SidhwaniMirzapur disputeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...